Letter for God

sexta-feira, abril 09, 2010 Clovisnáilton



Senhor, estou sem dinheiro! Como naquela canção do Marcelo Nova, do Camisa de Vênus, imploro para que me ouça, mais uma vez. Olha para você vê, Senhor... hoje é dia 9 de abril, pagamento foi antes de ontem... e o cascalho acabou. Paguei a C&A o mínimo... e mês que vem vai ser aquela paulada; a conta de telefone paguei só uma, a outra não deu para quitar... vão cortar minha linha; o bar da Véia Lidu eu estou até com vergonha de passar na frente, já que devo estar devendo uns cinqüenta reais... mas acho que vou pagar 50% e empurrar com a barriga mais uns quinze dias, até chegar o vale. Aliás, Senhor, o vale bem que poderia não ser descontado no salário do empregador, hein? Serveria como estímulo, estímulo mesmo... "aqui está, grátis, 30% do seu salário para você, empregado, trabalhar com mais ânimo, com mais dedicação". Será um sonho? Seria impossível tal proposta no Senado ou na Câmara dos Deputados Federais deste país? A gente não agüenta mais viver com um salário mínimo, Senhor! Estamos na 'tába da beráda', ipsis literis. Senhor... o Senhor bem que poderia me fazer um grande favor, hein? Sabe este jogo da Caixa Econômica, que todo mundo reza para ganhar? Sim, esta Mega-Sena. Pois é! Deixa eu ganhar desta vez? Mas só eu, viu? Nada do cara de Brasília ganhar, nem o de Salvador, que sempre estão levando. Quero este prêmio só para mim, para eu poder sair desta lama que me encontro. Ando pobre, Senhor. Aliás, sou pobre! De marré, como dizem por aqui. Não estou reclamando, em hipótese alguma, mas comer de marmita é muito ruim. Já não suporto nem ouvir o garfo batendo no alumínio. Sério mesmo! Aquele "tac tac tac" buscando os últimos grãos de arroz com feijão já me deixa agoniado. E não é só da minha marmita não... é geral. Almoço sempre com meus companheiros e, mesmo que eu tenha o maior cuidado de não raspar o garfo no fundo da marmita, meus companheiros assim os fazem, me deixando num estado de nervo só o Senhor sabe. Não é que eu estou renegando meus companheiros, mas queria muito mesmo deixar de comer marmita. Qual o gosto de se almoçar todo dia num restaurante chique? Nem sei, nunca fui. Aliás, só como no refeitório, dia após dia. Quando é domingo e eu almoço em casa, até estranho. Estranho mesmo! Por isso, mais uma vez, peço, encarecidamente, que me deixe acertar os seis números e faça que outros jogadores não me copie. Sabe quantos milhões? Quarenta e sete! E pode ser que vá até uns quarenta e oito, quem sabe. A gente não sabe o que é, em termos de grana, mas se o Senhor prestar um pouco de atenção no meu trabalho, vai ver que 48 é coisa pra caramba. Por exemplo, quando chega aqui no depósito um caminhão de sacos de arroz. A gente descarrega, põe no carrinho e leva para o depósito. Até na décima viagem a coisa flui legal... mas vai chegando na viagem vinte e nove, trinta... a gente está quase morto. Pensa então na viagem 48? É coisa demais, Senhor! Senhor, não vou tomar seu tempo porque ambos sabemos que "tempo é dinheiro", não? Então vou elevar meus pensamentos aqui e o senhor eleva minha conta bancária daí, ok? Conto contigo mais esta vez! Ahh, como eu acredito que o senhor fala inglês, vou simplificar sua vida e traduzir esta minha humilde carta, ok? É nóis, Guaxupé!

Lord, I'm broke! Like that song by Marcelo Nova, Venus's shirt, I beg to hear again. Look to see you, Lord ... today is April 9, before payment was yesterday ... and gravel over. C & A paid the minimum ... and next month will be that thwack, the phone bill I paid only one, the other failed to pay off ... will cut my line, the bar Véia Lidu I'm even embarrassed to go ahead, because I owe some fifty reais ... but I think I will pay 50% and push with the belly over a fortnight, until you reach the valley. Indeed, Sir, is well worth that could not be discounted in the employer's wage, eh? Serve as a stimulus, encouraging even ... "Here it is, free, 30% of your salary for you, employee, work harder, with more dedication." Is it a dream? It would be impossible to such a proposal in the Senate or the House of Representatives of this country? We can not bear to live on minimum wage, Lord! We are in the 'taba Berada of' verbatim literals. Lord ... well that the Lord would make me a big favor, huh? You know this game Savings, that everyone prays to win? Yes, this Mega-Sena. Yeah! Let me win this time? But I just saw? None of the guy from Brasilia to win, nor the Saviour, who are always leading. I want this prize just for me, so I can get out of this mud that I am. I've been poor, sir. Actually, I'm poor! Of gilts, as they say here.I'm not complaining in any way, but eating the pot is very bad. No longer stand and hear the fork hitting the aluminum. Seriously! That "tac tac tac" seeking the last grains of rice and beans has me in agony. And not only is not in my pot ... is general. Lunch with my mates and always, even if I have the utmost care not to scrape the bottom of the fork in the pot, so make them my companions, leaving me in a state of nerve only the Lord knows. Not that I'm renouncing my teammates, but he wanted very much to stop eating lunch. What I like to have lunch every day in a fancy restaurant? I do not know, never was. Indeed, just as the dining room, day after day.When is Sunday and I have lunch at home, even strange. Weird right! So again I ask, beg, let me match the six numbers and make other players do not copy. Knows how many millions?Forty-seven! And we may go to a forty-eight, who knows. We do not know what it is, in terms of money, but if the Lord give a little attention in my work, you will see that 48 is something like hell. For example, when it arrives here in a tank truck with sacks of rice. We unload, put in the cart and placed into the tank. By the tenth trip the thing flows cool ... but go on the trip coming twenty-nine, thirty ... we're almost dead. Think, then 48 on the trip? It's just too much, Lord!Lord, I will not take your time because we both know that "time is money, right? So I'll raise my thoughts here and you raise my bank account there, ok? Count on you this once! Ahh, as I believe you speak English, you'll simplify your life and translate that my humble letter, ok? And noise, Guaxupé!

E se for um Deus hindu? 

हे प्रभु, मैं टूट गया हूँ! Marcelo नोवा है, वीनस शर्ट, द्वारा उस गीत मैं फिर से सुन भीख की तरह. तुम्हें देख कर, भगवान देखो ... आज 9 अप्रैल है, इससे पहले भुगतान कल था ... और बजरी पर. सी और एक न्यूनतम भुगतान ... और अगले है कि प्रहार होगा महीने, मैं फोन बिल का भुगतान केवल एक, दूसरे के लिए बंद का भुगतान असफल ... मेरी लाइन कट जाएगा पट्टी, Véia Lidu मैं भी आगे जाने के लिए शर्मिंदा हूँ, क्योंकि मैं कुछ पचास Reais देना ... लेकिन मुझे लगता है मैं 50% का भुगतान और एक पखवाड़े से अधिक पेट के साथ धक्का होगा, जब तक आप घाटी तक पहुँचने. दरअसल, महोदय, अच्छी तरह लायक है कि नियोक्ता के वेतन, एह में नहीं छूट सकता है? एक प्रेरणा के रूप में काम भी प्रोत्साहित ... "यह यहाँ है, मुफ्त, आप के लिए अपने वेतन का 30%, कर्मचारी, कठिन काम अधिक समर्पण के साथ." यह एक सपना है? इसे सीनेट या इस देश के प्रतिनिधि सभा में इस तरह के एक प्रस्ताव के लिए असंभव हो सकता है? हम न्यूनतम वेतन, भगवान पर रहने नहीं देख सकता! हम 'में हैं Taba' के Berada शब्दशः literals. भगवान ... अच्छा है कि भगवान ने मुझे एक बड़ा एहसान, हा होगा? आप इस खेल को बचत पता है, कि हर कोई प्रार्थना करता है जीतने के लिए? हाँ, यह मेगा शिवसेना. हाँ! मुझे इस बार जीत? लेकिन मैं सिर्फ देखा? ब्रासीलिया से आदमी से कोई भी जीत है, और न ही साल्वाडोर, जो हमेशा अग्रणी रहे हैं की है. मैं मेरे लिए सिर्फ इस पुरस्कार चाहते हैं, तो मैं इस कीचड़ कि मैं हूँ से बाहर हो सकते हैं. मैं गरीब किया गया है, सर. वास्तव में, मैं गरीब हूँ! gilts के रूप में वे यहाँ कहते हैं. मैं किसी भी तरह से शिकायत नहीं कर रहा हूँ, लेकिन खाने के बर्तन बहुत खराब है. अब और नहीं खड़ा है और एल्यूमीनियम मार कांटा सुनते हैं. गंभीरता से! कि "टीएसी टीएसी टीएसी" चावल के अंतिम अनाज की मांग और सेम मुझे परेशान कर देता है. और न केवल अपने बर्तन में नहीं है ... सामान्य है. मेरे साथी और हमेशा के साथ दोपहर का भोजन, तो भी मैं अत्यंत देखभाल करने के लिए बर्तन में कांटा के नीचे नखरेखा नहीं है, इसलिए उन्हें अपने साथी बनाने के लिए, मुझे तंत्रिका के एक राज्य में ही छोड़कर भगवान जानता है. ऐसा नहीं है कि मैं अपनी टीम के साथी छोड़ने हूँ, लेकिन वह बहुत दोपहर के भोजन खाना बंद बहुत चाहता था. मैं क्या पसंद दोपहर के भोजन के हर दिन के लिए एक फैंसी रेस्तरां में? मैं नहीं जानता कि, कभी नहीं. वास्तव में, सिर्फ भोजन कक्ष के रूप में, दिन दिन के बाद. जब रविवार है और मैं घर में दोपहर का भोजन है, तो भी अजीब है. अजीब सही है! तो फिर मैं पूछता हूँ, भीख माँगती हूँ, मुझे छह संख्या मैच और अन्य खिलाड़ियों की नकल नहीं कर सुनिश्चित करें.कई लाखों जानता है कैसे? सैंतालीस! और हम एक अड़तालीस, कौन जानता है के लिए जा सकते हैं. हम नहीं जानते कि यह क्या है पैसे के मामले में, है, लेकिन अगर भगवान अपने काम में थोड़ा ध्यान दे, तो आप देखेंगे कि 48 नरक की तरह कुछ है. उदाहरण के लिए, जब यह चावल की बोरियों के साथ एक टैंक ट्रक में यहाँ आता है.हम उतारना, गाड़ी में रख दिया और टैंक में रखा. दसवें यात्रा बात शांत बहती करके ... लेकिन यात्रा पर जाने उनतीस, तीस आ ... हम लगभग मर चुके हैं. लगता है, यात्रा पर 48 तो? यह सिर्फ बहुत ज्यादा है, भगवान! हे प्रभु, मैं तुम्हारा समय नहीं है क्योंकि हम दोनों जानते हैं कि "समय पैसा है, है ना? इसलिए मैं अपने विचार यहां बढ़ा देंगे और आप अपने बैंक खाते वहाँ बढ़ा है, ठीक है? आप इस पर एक बार गणना! आह, जैसा कि मुझे विश्वास है आप अंग्रेजी बोलते हैं, तो आप अपने जीवन को आसान बनाने और अनुवाद हूँ कि मेरी विनम्र पत्र, ठीक है?और शोर, Guaxupé! 

Vou me resguardar. E se Odin quiser ler a carta? Vai Thor, mostra pro seu pai...

Herre, jeg er blakk! Som den sangen av Marcelo Nova, Venus's skjorte, jeg beg å høre igjen. Se å se deg, Herre ... i dag er 9. april, før betalingen ble i går ... og grus over. C & A betalt minimum ... og neste måned vil være at thwack, telefonregningen jeg betalte bare en, den andre ikke klarte å betale ... vil kutte min bransje, baren Véia Lidu jeg er enda flau for å gå videre, fordi jeg skylder noen femti reais ... men jeg tror jeg vil betale 50% og presse med magen over en fjorten dager, til du kommer til dalen. Faktisk, Sir, er vel verdt det kunne ikke være diskontert i arbeidsgivers lønns-, eh? Tjene som en stimulans, oppmuntrende og med ... "Her er det, gratis, 30% av lønnen din for deg, ansatte, arbeide hardere, med mer engasjement." Er det en drøm?Det ville være umulig å slikt forslag i Senatet eller House of Representatives i dette landet? Vi kan ikke tåle å leve på minstelønn, Herre! Vi er i "Taba Berada av" ordrett litteraler. Lord ... godt at Herren ville gjøre meg en stor tjeneste, ikke sant? Du vet dette spillet Savings, som alle ber for å vinne? Ja, denne Mega-Sena. Yeah! La meg vinne denne gangen? Men jeg nettopp så?Ingen av fyren fra Brasilia å vinne, eller Frelseren, som alltid er ledende. Jeg vil denne prisen bare for meg, så jeg kan få ut av denne gjørma at jeg er. Jeg har vært fattig, sir. Faktisk er jeg fattig! Av gilts, som de sier her. Jeg er ikke klaget på noen måte, men å spise potten er veldig dårlig. Ikke lenger stå og høre på gaffelen treffer aluminium. Seriøst! At "TAC TAC TAC" søker den siste korn av ris og bønner gjør meg bekymret. Og ikke bare er ikke i potten min ... er generelle. Lunsj med min kamerater og alltid, selv om jeg har den største forsiktighet for ikke å skrape bunnen av gaffelen i potten, så gjør dem mine følgesvenner, etterlot meg i en tilstand av nerve bare Gud vet. Ikke at jeg er frasier meg lagkamerater, men han ville veldig mye å slutte å spise lunsj. Hva jeg liker å ha lunsj hver dag i en fancy restaurant? Jeg vet ikke, aldri ble.Faktisk, akkurat som i spisestuen, dag etter dag. Når er søndag og jeg har lunsj hjemme, selv merkelig. Rare høyre! Så igjen spør jeg, tigge, la meg matche de seks tallene og få andre spillere ikke kopier. Vet hvor mange millioner? Førti-syv! Og vi kan gå til en førtito åtte, hvem vet.Vi vet ikke hva det er, i form av penger, men hvis Herren gi en liten oppmerksomhet i arbeidet mitt, vil du se at 48 er noe som faen. For eksempel når den ankommer her i en tankbil med sekker med ris. Vi losse, legg i handlekurven og plasseres inn i tanken. Ved det tiende turen tingen flyter kult ... men gå på tur og komme tjueni, tretti ... Vi er nesten døde. Tenk, så 48 på turen? Det er bare for mye, Herre! Herre, vil jeg ikke ta deg god tid, fordi vi begge vet at "tid er penger, ikke sant? Så jeg vil høyne mine tanker her og du heve min bankkonto der, ok? Stol på deg denne gang! Ahh, som jeg tror du snakker engelsk, vil du forenkle livet ditt og oversette at min ydmyke brevet, ok? Og støy, Guaxupé! 

0 comentários:

Postar um comentário